हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले पति के साथ ग्राउंड पर उतरी एक्ट्रेस पत्नी, जन्मदिन के मौके पर बेडरूम से शेयर की थी सेल्फी

0
5

हाइलाइट्स

एलएसजी का सामना सीएसके से है
पति पत्नी प्रैक्टिस के दौरान एक साथ दिखे

नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपकरिंग्स आईपीएल 2024 के 34वें मैच में आमने सामने हैं. इस हाईवोल्टेज मुकाबले में अपने पति को चीयर करने अथिया शेट्टी लखनऊ के इकाना स्टेडियम पहुंच चुकी हैं. अथिया और केएल राहुल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह लखनऊ की जर्सी में केएल राहुल के साथ प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाउंड्री के बारह खड़े होकर बाते करते हुई नजर आ रही हैं. अथिया ने एक दिन पहले केएल राहुल को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया था. उन्होंने दो फोटो शेयर किए थे जिसमें एक में वह पति संग बेड पर लेटी हुई नजर आ रही थीं जबकि दूसरी तस्वीर में वह एक दूसरे के गले लग रहे थे.

केएल राहुल (KL Rahul) गुरुवार (18 अप्रैल) को 32 साल के हो गए. बॉलीवुड अभिनेत्री वाइफ अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा था, ‘मेरी पूरी लाइफ के लिए मेरा पूरा दिल. बर्थडे मुबारक हो मेरे सबकुछ.’ अथिया चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में अपने पति की हौसला अफजाई के लिए स्टेडयम पहुंचीं हैं.

Slow Over Rate: स्लो ओवर रेट क्या है? क्या होती है इसकी सजा, कब लागू होता है यह नियम, जानिए सबकुछ

RECORD: इंटरनेशनल क्रिकेट में बना अजब-गजब रिकॉर्ड, बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरे बल्लेबाज, लेकिन किसी के बल्ले से नहीं निकले रन

Tags: Athiya shetty, Chennai super kings, IPL 2024, KL Rahul, Lucknow Super Giants

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here