मुंबई इंडियंस के साथ नहीं रुकते रोहित शर्मा, खुद किया खुलासा, मैं सिर्फ टीम मीटिंग से पहले मिलता हूं…

0
3

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में अपने बल्ले का दम दिखा रहे हैं. सेंचुरी ठोक चुके इस बैटर ने इस सीजन में अब तक मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए जमकर रन बनाए हैं. रोहित शर्मा इस बार सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर टीम की तरफ से खेलने उतरे हैं. मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हार्दिक पंड्या को टीम का नया कप्तान नियुक्त करने का फैसला लिया था.

मुंबई इंडियंस को 5 बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जिताने वाले रोहित शर्मा इस बार सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. उनको लेकर फैंस बड़े भावुक हैं और लगातार समर्थन में स्टेडियम में नारे बाजी करते नजर आ जाते हैं. इस सीजन मुंबई ने हार्दिक को टीम का कप्तान बनाया जिससे फैंस नाराज नजर आए लेकिन रोहित शर्मा ने सभी को शांत कराया और स्टेडियम में सबको बेहतर बर्ताव करने की सलाह दी.

हार्दिक पंड्या से हुए फैंस के विवाद के बाद अब रोहित शर्मा का एक बयान सामने आ रहा है. इसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह टीम के साथ ज्यादा वक्त नहीं बता रहे हैं. क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में रोहित शर्मा ने बताया कि वह अपने घर पर ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं. उन्होंने कहा, आजकल मुझे मैच के बीच काफी वक्त मिल रहा है. परिवार के साथ मुझे काफी ज्यादा वक्त बिताने मिल रहा है.”

आजकल तो मैं अपने घर पर ही रह रहा हूं. पिछले चार मैच जो हमने मुंबई में खेला है उस दौरान मैं अपने घर पर ही रुका था. बस घंटे भर पहले ही जाता था जब हम टीम के तौर पर एक साथ जमा होते हैं. जहां हमारी एक छोटी सी टीम मीटिंग होती है.. यह बिल्कुल ही अलग अनुभव है लेकिन जो कुछ भी है वो बहुत ही अच्छा रहा है .

Tags: IPL 2024, Mumbai indians, Rohit sharma

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here