पहला मैच हुआ रद्द, दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को चाहिए जीत, घर पर न्यूजीलैंड से सामना, कहां देखें मैच

0
4

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपनी तैयारी को पुख्ता करने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घर पर खेल रही है. 5 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला महज 2 बॉल ही खेला जा सका. बाबर आजम को एक बार फिर से टीम का कप्तान बनाया गया है और शाहीन अफरीदी के साथ कई खिलाड़ियों के लिए इसे अहम माना जा रहा है. रावलपिंडी में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में टीम पर सबकी नजर रहेगी. दूसरे मैच को देखना है तो कैसे इसका मजा उठाया जा सकता है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 5 मैचों की सीरीज में फिर से बाबर आजम की कप्तानी में उतारा गया है. भारत में खेले गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में टीम को मिली शर्मनाक हार के बाद पहले दौर से बाहर होना पड़ा था. बाबर आजम ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था. महज एक सीरीज में शाहीन अफरीदी को पीसीबी ने पद से हटा दिया. टीम के लिए न्यूजीलैंड सीरीज अहम है क्योंकि टी20 विश्व कप में उतरने से पहले टीम जीत की लय हासिल करना चाहेगी.

कहां खेला जाएगा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला?

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 अप्रैल शनिवार को रावलपिंडी में खेला जाना है.

कब खेला जाएगा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का दूसरा टी20 मुकाबला?

भारतीय समय के मुताबिक पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाना है.

किस चैनल पर देखा जा सकता है पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला?

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का टेलिकास्ट भारत में किसी भी चैनल पर नहीं दिखाया जा रहा है. इस मैच का मजा उठाने के लिए ऑनलाइन क्रिकेट फैंस फैन कोड पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

Tags: Babar Azam, Live Streaming, PAK vs NZ, Pakistan cricket

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here