जीत के बाद हार्दिक पंड्या को लगा तगड़ा झटका, इस गलती के कारण लगा भारी जुर्माना – News18 हिंदी

0
6

नई दिल्ली. सूर्यकुमार यादव की धमाकेदार पारी के बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में 9 रन से हराकर आईपीएल 2024 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. भले हार्दिक पंड्या मुंबई को यह मैच जिताने में कामयाब रहे लेकिन मैच के बाद उन्हें भारी नुकसान हुआ. दरअसल, मैच के बाद उनपर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया.

आईपीएल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा,” आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत स्लो ओवर रेट के कारण हार्दिक पंड्या पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाता है.” बता दें कि मुंबई की ओर से रखे गए 193 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही. पंजाब ने तीसरे ओवर में ही अपने टॉप के 4 विकेट गंवा दिए. ओपनर प्रभसिमरन सिंह को खाता खोले बगैर गेराल्ड कोएत्जी ने पवेलियन भेजा वहीं रिली रोसो को बोल्ड कर जसप्रीत बुमराह ने पंजाब को दूसरा झटका दिया.

पैर फ्रैक्चर हुआ, डॉक्टर ने दी क्रिकेट छोड़ने की सलाह, फिर गर्लफ्रेंड ने दिया साथ, अब फिट होकर IPL में मचा रहा तबाही

बुमराह के पास पर्पल कैप
जसप्रीत बुमराह ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 3 विकेट झटके. इसके साथ ही उन्होंने युजवेंद्र चहल से पर्पल कैप छीन ली. बुमराह के अब टूर्नामेंट में कुल 13 विकेट हो गए हैं. अब सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में वे सबसे आगे हैं. युजवेंद्र चहल 12 विकेट के साथ अब पहले से दूसरे नंबर पर खिसक गए हैं.

मुंबई इंडियंस की हालत ठीक नहीं

मुंबई इंडियंस की हालत इस आईपीएल में उतनी अच्छी नहीं है. टीम ने 7 में से कुल 3 मुकाबले ही जीते हैं. उनके खाते में कुल 6 प्वाइंट्स हैं. शुरुआत में ही उन्होंने 3 हार का सामना करना पड़ा था. देखना होगा कि वह टूर्नामेंट में आगे कैसा परफॉर्म करते हैं. रोहित शर्मा लय में दिखाई दे रहे हैं. हाल में उन्होंने शतकीय पारी भी खेली थी लेकिन मैच नहीं जिता सके थे.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, MI vs PBKS

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here