वो सुक्खा बॉडीगार्ड है… वीरेंद्र सहवाग ने किस गेंदबाज को लेकर कहा ऐसा? विश्व कप टीम में देना चाहते हैं जगह

0
10

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के 19वें मैच में रॉयल चैलेंजस बेंगलुरू को 6 विकेट से हराकर सवाईमान सिंह स्टेडियम में ‘रॉयल्स’ जीत दर्ज की थी. इसी के साथ राजस्थान टीम प्वॉइंट टेबल में 8 अंक लेकर टॉप पर पहुंच गई. इस मुकाबले में राजस्थान के युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने कुल 2 विकेट अपने नाम किए थे. चहल की इस पारी के बाद वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हम उन्हें विश्व कप देखना चाहते हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा,” युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट के महान गेंदबाज हैं. लेकिन उन्होंने वर्ल्ड कप नहीं खेला है. टी20 वर्ल्ड कप अब शुरू होने को है. वे टीम से बाहर हैं. जब चहल की बात आती है तो वह टीम में दिखाई नहीं दे रहे होते हैं. वह आईपीएल में अपना क्लास दिखाते हैं और उनकी गेंदबाजी आरसीबी की हार का कारण बनी. चहल बल्लेबाजों के दिमाग के अनुसार गेंदबाजी करते हैं और शानदार डिलीवरी डालते हैं. मुझे आशा है कि उन्हें आगामी वर्ल्ड कप में मौका मिले. हम उन्हें सुक्खा बॉडीगार्ड बुलाते हैं.”

चेपॉक में आमने-सामने होगी सीएसके-केकेआर, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें संभावित XI

युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में कुल 2 विकेट लिए थे. उन्होंने फाफ डु प्लेसी और बाद में कैमरन ग्रीन को आउट किया था. चहल अब गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे. अगर इस मैच में उन्होंने 3 विकेट ले लिए तो वह राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाईजी के लिए तीसरे नंबर के सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन जाएंगे. फिलहाल चहल के खाते में 56 विकेट हैं. वहीं, शेन वॉर्न ने अपने करियर में राजस्थान के लिए 58 विकेट लिए थे. वह अभी तीसरे नंबर पर हैं.

Tags: IPL 2024, T20 World Cup, Virender sehwag, Yuzvendra Chahal

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here