मुंबई इंडियंस और एलएसजी के बीच कल लखनऊ में मैच, सम्मान बचाने उतरेगी हार्दिक की सेना – News18 हिंदी

0
5

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 30 अप्रैल यानी मंगलवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल का 48 वां मैच खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस और एलएसजी के बीच यह मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है. एलएसजी जहां 10 अंकों के साथ अंक तालिका में 5 वें स्थान पर है वहीं मुंबई इंडियंस की उम्मीदें इस आईपीएल में लगभग खत्म हो गई है. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी इस मैच में जीतने के लिए अपनी पुरजोर कोशिश करेंगी. जहां मुंबई इंडियंस की टीम इस आईपीएल में अपना सम्मान बचाने उतरेगी वहीं एलएसजी टॉप 4 में अपना दावा मजबूत करना चाहेगी.

आपको बता दें कि कल इकाना स्टेडियम में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या भी खेलते हुए नजर आएंगे. ऐसे में इस मैच में इकाना स्टेडियम की ओर से हाउसफुल होने की संभावना जताई गई है, जिसके चलते स्टेडियम में भी सारी व्यवस्था कर ली गई हैं ताकि मैच देखने के लिए आने वाले लोगों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े.

मुंबई इंडियंस ने बहाया प्रैक्टिस में पसीना
आपको बता दें कि शनिवार को राजस्थान रॉयल्स से हार मिलने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मुंबई इंडियंस से जीतना एक बड़ी चुनौती होगी. मंगलवार को होने जा रहे इस मैच को लेकर हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा समेत मुंबई इंडियंस की पूरी टीम ने आज जमकर प्रैक्टिस की और पसीना बहाया. कल के मैच को लेकर दर्शकों में भी काफी दिलचस्पी नजर आ रही है. यही वजह है कि इस मैच का टिकट लेने के लिए देर शाम तक टिकट काउंटर पर भीड़ लगी रही.

बदला रहेगा शहीद पथ पर ट्रैफिक
ट्रैफिक पुलिस की ओर से कल आईपीएल मैच के लिए दोपहर 3:00 बजे से लेकर रात 12:00 तक शहीद पथ पर यातायात बदला रहेगा. ट्रैफिक विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक शहीद पथ पर मैच के दौरान रोडवेज या सभी प्रकार की बसें और कमर्शियल वाहन नहीं जा सकेंगे. इस दौरान शहीद पथ पर ई-रिक्शा भी पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे. यही नहीं शहीद पथ पर ऑटो भी नहीं जा सकेंगे.

मैच देखने से पहले इन बातों का रखें ध्यान
यूं तो मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा लेकिन दर्शकों को प्रवेश 3 घंटे पहले ही दे दिया जाएगा. लोगों को अपने साथ टिकट की हार्ड कॉपी की लाना अनिवार्य होगा. इस मैच के दौरान ईयर फोन, सिक्का या फिर किसी भी तरह का आग से जुड़ा पदार्थ प्रतिबंधित रहेगा. स्टेडियम में ऐसे सामानों को लोग नहीं ले जा सकेंगे. अगर किसी ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग की है उसे भी टिकट की हार्ड कॉपी लाना अनिवार्य होगा. यही नहीं अगर कोई दर्शक स्टेडियम में मैच देखने के दौरान ही स्टेडियम से बाहर निकलता है तो दोबारा उसे अंदर प्रवेश नहीं दिया जाएगा. ऐसे में मैच शुरू होने से लेकर खत्म होने तक आपको स्टेडियम के अंदर ही रहना होगा.

Tags: Cricket news, IPL, Local18, Lucknow news, Uttar Pradesh News Hindi

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here