टॉस के तुरंत बाद इंग्लैंड की लगा झटका, भारत छोड़ घर रवाना हुआ गेंदबाज, नहीं खेलेगा सीरीज नाम लिया वापस

0
9

नई दिल्ली. इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में लगातार दो मैच हारने के बाद पिछड़ चुकी है. रांची में चौथा टेस्ट मैट खेला जा रहा है जिसे जीतकर भारत सीरीज अपने नाम करना चाहेगा. इस मैच में टॉस जीतकर बेन स्टोक्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. टॉस के कुछ देर बाद ही टीम को एक बड़ा झटका लगा. स्पिनर रेहान अहमद भारत छोड़कर अपने घर लौट गए हैं और वह वापस नहीं आएंगे.

भारत के खिलाफ रांची टेस्ट मैच में उतरने से पहले इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा. टीम के स्पिनर रेहान अहमद ने इस सीरीज से अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया. इंग्लैंड क्रिकेट की तरफ से उनके घर वापस लौटने की जानकारी साझा की गई. टॉस के बाद यह बताया गया कि निजी कारणों की वजह से रेहान को भारत छोड़कर इंग्लैंड रवाना होना पड़ रहा है.



रेहान अहमद अब इस सीरीज में आखिरी मुकाबले के लिए भी वापसी नहीं करने वाले हैं. बोर्ड की तरफ से यह भी बताया गया कि उनकी जगह पर किसी भी खिलाड़ी को बतौर रिप्लेसमेंट नहीं शामिल किया गया है. पोस्ट में इंग्लैंड क्रिकेट की तरफ से लिखा गया. रेहान अहम अपना ध्यान रखिएगा. निजी कारणों की वजह से रेहान अहमद घर वापस लौट रहे हैं. वह अब सीरीज के आखिरी मैच को खेलने के लिए भी भारत वापस नहीं लौट रहे और उनकी जगह पर किसी भी खिलाड़ी को रिप्लेमेंट के तौर पर शामिल नहीं किया गया है.

इंग्लैंड की प्लेइंग XI :

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर।

Tags: Ben stokes, India Vs England

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here