युवराज सिंह के दिल की चाहत, भारत नहीं किसी और टीम को बनाना चाहते वर्ल्ड चैंपियन

0
15

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जाना है. आईपीएल 2024 के जरिए कई खिलाड़ी विश्व कप के लिए नेशनल टीम में जगह बनाना चाहेंगे. भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में तो कमाल का प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल मुकाबला वह नहीं जीत सके. उन्हें ऑस्ट्रेलिया ने हराया. भारतीय फैंस यहीं चाहेंगे कि टीम इंडिया 2024 के विश्व कप में टीम इंडिया बाजी मारे. इस बीच पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा है साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत जाएगा.

युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2024 को लेकर प्रीडिक्ट करते हुए थम्स अप फैन पल्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा,” मेरा थोड़ा अलग ओपिनियन है यहां. मैं चाहता हूं और मुझे लगता है कि साउथ अफ्रीका यह टूर्नामेंट जीत जाएगा. उन्होंने आज तक वाइट बॉल टूर्नामेंट नहीं जीता है और मैंने उन्हें 50 ओवर वर्ल्ड कप में अच्छा करते देखा. पाकिस्तान को देखा जाए तो वो भी काफी खतरनाक साबित हो सकती है.”

IND vs SA: केएल राहुल ने जड़ा शानदार शतक, मुश्किल परिस्थिति में ठोकी 8वीं सेंचुरी

गौतम गंभीर भी इस पैनल का हिस्सा थे. उनसे जब पूछा गया कि विश्व कप 2024 में भारत के लिए कौन खतरनाक साबित होंगे तो गंभीर ने कहा,” अफगानिस्तान की टीम वहां की परिस्थिति में उनके लिए खतरनाक साबित हो सकती है. ऑस्ट्रेलिया की टीम भी भारत के लिए खतरा बन सकती है. क्योंकि उनके पास इंपैक्ट प्लेयर्स हैंं. इंग्लैंड भी जिसका टी20 क्रिकेट खेलने का तरीका ही अलग है.”

John Cena ने रिंग में क्यों की 100 से ज्यादा लोगों के साथ एंट्री, Edge, Big Show भी रह गए हैरान, क्या था मामला?

बता दें कि वर्ल्ड कप 2024 टी20 विश्व कप का 9वां एडिशन होगा. इसकी मेजबानी 4 जून से 30 जून 2024 तक वेस्टइंडीज और अमेरिका द्वारा की जानी है. पिछले टी20 विश्व कप का खिताब इंग्लैंड ने जीता था. पहली बार कनाडा , युगांडा और संयुक्त राज्य अमेरिका ने टी20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया है. ये तीनों टीमें साल 2024 में विश्व कप खेलती दिखेंगी. कुल 20 टीमें टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी.

Tags: Gautam gambhir, Icc T20 world cup, South africa, Yuvraj singh

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here