धोनी को ऐसा नहीं करना चाहिए… माही की किस बात से नाराज हुए इरफान पठान? – News18 हिंदी

0
5

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab kings) ने आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया है. पंजाब की टीम ने सीएसके को उसके घर चेन्नई में 7 विकेट से हराया. इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स ने आईपीएल प्लेऑफ की रेस को और दिलचस्प बना दिया है. मैच के बाद इरफान पठान (Irfan Pathan) महेंद्र सिंह धोनी के फैसले से खुश नहीं हैं. इरफान पठान ने कहा है कि धोनी को सिंग्लस पर ध्यान देना चाहिए.

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए इरफान पठान ने कहा,” एमएस धोनी को सिंगल के लिए मना नहीं करना चाहिए. ये टीम गेम है टीम गेम में ऐसा नहीं करना चाहिए. डेरिल मिचेल इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं. अगर वे एक गेंदबाज होते तो समझा जा सकता था कि धोनी सिंगल क्यों नहीं ले रहे हैं. आपने पहले ऐसा रवींद्र जडेजा के साथ भी किया है और अब डेरिल मिचेल के साथ भी. आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए.”

विश्व कप जीतने के लिए टीम इंडिया प्रबल दावेदार… WC से पहले दिग्गज ने भारतीय खिलाड़ियों पर जताया भरोसा

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और डेरिल मिचेल आखिरी ओवर में बैटिंग कर रहे थे. धोनी ने उस ओवर से 11 रन बनाए. ओवर में कुल 13 रन आए. (2 वाइड को जोड़कर). धोनी ने 1 चौका और 1 छक्का लगाया और एक सिंगल लिया लेकिन एक गेंद पर उन्होंने सिंगल लेने से मना भी कर दिया था. जिससे टीम का स्कोर कम हो गया. चेज करते हुए पंजाब किंग्स ने 163 रन के स्कोर को 17.5 ओवर में पूरा किया.

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह हार दर्द देने वाली रही. हालांकि, इस हार के बाद भी पॉइंट टेबल में वह चौथे नंबर पर ही है. लेकिन पहले वह 9 मैच में 5 जीत-4 हार के साथ चौथे नंबर पर थी. अब वह टूर्नामेंट में 5 मैच हार चुकी है. दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 9 मैच में ही 10 अंक हासिल कर चुकी है.

Tags: Daryl Mitchell, IPL 2024, Irfan pathan, Ms dhoni

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here