खराब बैटिंग ले डूबी… शॉट सेलेक्शन बेहद घटिया था.. चौथी हार के बाद कैप्टन का बल्लेबाजों पर फूटा गुस्सा

0
7

हाइलाइट्स

शुभमन गिल की कप्तानी में टीम को मिली शर्मनाक हार
गुजरात टाइटंस 100 रन भी नहीं बना पाई
आईपीएल 2024 का सबसे छोटा स्कोर GT के नाम

नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ते हुए कहा कि उनका शॉट सेलेक्शन बेहद खराब रहा. दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तान ऋषभ पंत और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत कम स्कोर वाले मैच में गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से पराजित किया. दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला करते हुए गुजरात टाइटंस को 17.3 ओवर में 89 रन पर ढेर कर दिया जो इस सीजन में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोर है.

गुजरात टाइटंस का यह आईपीएल में अब तक का सबसे कम स्कोर भी है. गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी काफी खराब रही, उसके लिए केवल तीन खिलाड़ी दोहरे अंक तक पहुंचे जिसमें से राशिद खान ने सबसे ज्यादा 24 गेंद में 31 रन बनाए जिन्होंने टीम की पारी का एकमात्र छक्का भी लगाया. हार के बाद शुभमन गिल ने कहा, ‘ हमारी बैटिंग औसत दर्जे की रही. हमारे लिए हार को पीछे छोड़कर मजबूती से वापसी करना अहम है. विकेट में कोई समस्या नहीं थी. यदि आप कुछ बल्लेबाजों के आउट होने के तरीके को देखें तो उसमें पिच में कोई दोष नहीं था. मैं खराब शॉट सेलेक्शन कहना चाहूंगा.’

गुजरात टाइटंस को 100 रन के पड़े लाले, बना डाला आईपीएल 2024 का सबसे न्यूनतम स्कोर

हार्दिक पंड्या और विराट कोहली वर्ल्ड कप स्क्वॉड में, नए चेहरों को मौका नहीं, इन 10 खिलाड़ियों की जगह पक्की

दिल्ली कैपिटल्स की गेंदों के हिसाब से आईपीएल की यह सबसे बड़ी जीत है. उसने इससे पहले साल 2022 में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई में 57 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज की थी. इससे पहले डेक्कन चार्जस के खिलाफ 2008 में दिल्ली को 42 गेंद शेष रहते जीत मिली थी. 7 मैचों में गुजरात की यह चौथी हार है. उसे 3 मैचों में जीत मिली है. गुजरात के नए कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में टीम अभी तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. हालांकि गिल को उम्मीद है कि पिछले कुछ सीजन की तरह इस बार भी टीम आगामी 7 में से पांच या छह मैच जीतने में सफल रहेगी.

बकौल शुभमन गिल, ‘जब विपक्षी टीम 89 रन को चेज कर रही हो तो जब तक कोई डबल हैट्रिक नहीं लेता तब तक विपक्षी टीम हमेशा गेम में बनी रहती है. अभी तो आधा सीजन खत्म हुआ है. हमने 3 मैच जीते हैं और उम्मीद करते हैं कि पिछले कुछ वर्षों की तरह इस बार भी आखिरी के 7 में से पांच या छह मैच जीतने में सफल रहेंगे.’ गुजरात अगले मैच में पंजाब किंग्स से 21 अप्रैल को भिड़ेगी.

Tags: Delhi Capitals, Gujarat Titans, IPL 2024, Rashid khan, Shubman gill

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here