साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: कर्कवाले खरीद सकते हैं नई प्रॉपर्टी, सिंह राशिवाले लव लाइफ करेंगे एंजॉय, कन्यावाले जूनियर से रहें सतर्क

0
20

हाइलाइट्स

आपके बॉस आपसे खुश रहेंगे और उसका आपको बेनिफिट मिलेगा.
बिजनेस कर रहे लोगों के लिए समय शांतिपूर्ण रहेगा. खुद को प्रूव करने का मौका मिलेगा.
नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा. बस अपने किसी जूनियर से सतर्क रहें.

October 2023 Weekly Horoscope: अक्टूबर के चौथे सप्ताह में कर्कवाले कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं और प्रॉपर्टी से जुड़े कामों में भी उनको सफलता मिल सकती है. आपके बॉस आपसे खुश रहेंगे और उसका आपको बेनिफिट मिलेगा. सिंहवालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे बनते हुए काम और भी जल्दी बनेंगे, बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे. पढ़ें कर्क, सिंह और कन्या का अक्टूबर के चौथे सप्ताह का
राशिफल.

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपके बिजनेस में तेजी आएगी. कुछ नए ऑर्डर भी मिलेंगे, लेकिन काम के दबाव के कारण आपका प्रेशर थोड़ा बढ़ जाएगा. गवर्नमेंट सेक्टर से भी कोई बड़ा फायदा मिल सकता है. इस समय आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं और प्रॉपर्टी से जुड़े कामों में भी आपको सफलता मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में किसी भी तरह की लापरवाही से बचना चाहिए, क्योंकि इसके बुरे नतीजे मिल सकते हैं. आपके बॉस आपसे खुश रहेंगे और उसका आपको बेनिफिट मिलेगा. इस दौरान बैंक बैलेंस बढ़ेगा.

वैवाहिक जीवन में तनाव कम होगा और जीवन साथी का सपोर्ट आपको आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा. लव लाइफ के लिए यह समय कमजोर रहेगा. घरवालों की वजह से आपकी लव लाइफ में दिक्कतें आ सकती हैं या फिर घर का माहौल इतना परेशानी जनक हो सकता है कि आपका ध्यान दूसरी चीजों पर न जाए. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी उन्हे अपनी एकाग्रता बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि इस सप्ताह आपकी एकाग्रता कमजोर पड़ सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको कोई छोटी-मोटी समस्या हो सकता है. ऐसे में आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम 2 दिन अच्छे रहेंगे.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशिवालों के लिए शुभ है दशहरा, मातारानी की कृपा से होगा भाग्योदय, नए काम की शुरुआत रहेगी शानदार!

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए कुछ कमजोर रहेगा. हालांकि, सप्ताह का मध्य आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. मनचाहे काम पूरे होंगे, जिससे आपके चेहरे पर खुशी रहेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप काफी चिंतामग्न रहेंगे, जिसकी वजह से आपकी सेहत बिगड़ सकती है, इसलिए थोड़ा ध्यान दें और कुछ भी गलत सोचने से बचें. आपको भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा, जिससे बनते हुए काम और भी जल्दी बनेंगे, और बिगड़े हुए काम भी बनने लगेंगे. नौकरी में स्थिति अच्छी रहेगी. स्थितियां अभी आपके पक्ष में रहेंगी, जिसका आपको बेनिफिट मिलेगा. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए भी समय शांतिपूर्ण रहेगा. खुद को प्रूव करने का मौका मिलेगा.

विवाहित लोग अपने गृहस्थ जीवन की चिंताओं को दूर करने के लिए कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं, जबकि लव लाइफ एंजॉय कर रहे लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. आप अपने साथी से बार-बार मिलने की कोशिश करेंगे. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी आपको पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देना होगा. अभी उनकी एकाग्रता में कमी भी आ सकती है, इसलिए सावधान रहें और खूब मेहनत करें. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो सप्ताह की शुरुआत में आपकी स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है और आप मानसिक रूप से काफी बेचैन नजर आएंगे. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम 2 दिन अच्छे रहेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए काफी बेहतर रहेगा. आप अपने दिल की बातें जुबान तक लेकर आएंगे, जिससे आपकी लव लाइफ में निखार आ जाएगा और साथी के साथ आपकी क्लोजनेस भी बढ़ेगी. आप अपने प्रिय के साथ दिल से जुड़ पाएंगे. विवाहितों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव के बीच आगे बढ़ेगा. जीवनसाथी और आप दोनों ही सेहत से जुड़ी किसी न किसी समस्या का शिकार हो सकते हैं. दोनों के बीच तालमेल में कमी भी आ सकती है, लेकिन इस सबसे ऊपर उठकर अपने रिश्ते को समय दें, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा.

बिजनेस के लिए यह समय काफी फायदेमंद रहेगा. आपकी काबिलियत और आपके पूर्व में किए गए एफर्ट्स आपको अच्छा फल प्रदान करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा. बस अपने किसी जूनियर से सतर्क रहें. वह इस समय आपको कुछ परेशानी दे सकते हैं. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी पारिवारिक समस्याओं के कारण उनकी पढ़ाई में कुछ दिक्कत हो सकती है. इसका ध्यान रखें. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. कोई बड़ी समस्या भी नजर नहीं आती. यात्रा करने के लिए सप्ताह सामान्य है.

Tags: Astrology, Horoscope

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here