साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: नवरात्रि में किसी बढ़ेगी धन-संपत्ति? जानें कर्क, सिंह और कन्या की किस्मत का हाल

0
21

हाइलाइट्स

कर्क: बिजनेस के लिए समय अनुकूल रहेगा. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में कामयाबी मिलेगी.
सिंह: मार्केट में अन्य लोग आपके विरुद्ध कोई एक्शन ले सकते हैं. हालांकि बेनिफिट आपको ही होगा.
कन्या: आपके खर्चों में कमी आएगी और आपकी इनकम अच्छी होगी.

October 2023 Weekly Horoscope: अक्टूबर का तीसरा सप्ताह नवरात्रि से जुड़ा है. इसके 7 दिनों में 7 नवदुर्गा की पूजा होगी. नवरात्रि के पहले 7 दिनों में कर्क, सिंह और कन्या में से किन राशिवालों की धन-संपत्ति बढ़ेगी? किसे होगा धन लाभ? किसी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी? जानने के लिए पढ़ें कर्क, सिंह और कन्या का अक्टूबर के तीसरे सप्ताह का राशिफल.

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाएंगे और उनके साथ कहीं टाइम स्पेंड करेंगे. इससे आपको बहुत अच्छा महसूस होगा. किसी शॉर्ट ट्रिप पर भी जा सकते हैं, जहां पुराने दोस्त मिलकर किसी नए एडवाइजर प्लान को अमली जामा पहना सकते हैं. दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा, लेकिन घर में चल रही समस्याओं का असर आपके दांपत्य जीवन को प्रभावित कर सकता है. इसका ध्यान रखें. लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा. आप अपने किसी दोस्त के प्रति भी आकर्षण महसूस कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: आपके लिए कैसे रहेंगे नवरात्रि के 7 दिन? जानें मेष, वृष और मिथुन का भाग्यफल

नौकरीपेशा लोगों को इस समय बेहद सावधानी बरतनी होगी क्योंकि आप अनेक बातों को लेकर मन में परेशान हो सकते हैं. किसी खास से ही अपनी बात बताएं, वरना वो इसका फायदा उठा सकता है. बिजनेस के लिए समय अनुकूल रहेगा. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में कामयाबी मिलेगी. यात्रा के लिए यह
सप्ताह अच्छा रहेगा. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी उन्हें अपने मेंटर या टीचर से सपोर्ट लेनी पड़ेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अनुकूल रहेगी. पुरानी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी.

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. घर में चहल-पहल रहेगी. कुछ नए लोग आ सकते हैं. घर में किसी नन्हे मेहमान के आने की खुशी भी हो सकती है और किसी की शादी की सुगबुगाहट भी. दोस्तों से तालमेल अच्छा रहेगा, जिससे कहीं घूमने फिरने भी जा सकते हैं. अच्छी डाइट लेंगे. पारिवारिक जीवन पॉजिटिव रहेगा. दांपत्य जीवन में तनाव में कमी आएगी. एक दूसरे का सम्मान करेंगे और रिश्ते को अहमियत देंगे. यदि आप किसी से प्यार करते हैं तो देर न लगाएं. अपने दिल की बात कह डालें. इस सप्ताह आपको प्रपोज भी कर सकते हैं. आपको इसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: तुला, धनु और वृश्चिक में कौन करियर में छू सकता है बुलंदियां? जानें नवरात्रि के 7 दिनों की भविष्यवाणी

बिजनेस कर रहे लोगों को थोड़ा संभल कर चलना होगा. मार्केट में अन्य लोग आपके विरुद्ध कोई एक्शन ले सकते हैं. हालांकि बेनिफिट आपको ही होगा और जीत आपकी होगी. नौकरी कर रहे लोगों के लिए यह सप्ताह काफी बिजी रहने वाला है. आपके प्रयास काफी बढ़ेंगे और नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. स्टूडेंट्स की बात करें तो उनके लिए यह समय मेहनत भरा रहेगा लेकिन आपको उसका फायदा भी मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में मजबूती आएगी. आप स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहेंगे. यात्रा के लिए सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए काफी बेहतर रहेगा. आपके खर्चों में कमी आएगी और आपकी इनकम अच्छी होगी. अपने बैंक बैलेंस में भी पहले के मुकाबले कुछ बढ़ोतरी ही नजर आएगी, लेकिन पारिवारिक जीवन पूरी तरह से अशांत रहेगा. घर में कोई विवाद जन्म ले सकता है, जिससे बाहर निकलने के लिए आपको ठंडे दिमाग और मीठी जुबान का प्रयोग करना होगा, नहीं तो दिक्कतें बढ़ सकती हैं. विवाहित लोग गृहस्थ जीवन में अपनी सूझबूझ से अच्छे पलों का आनंद लेंगे.

लव लाइफ में भी समय शांतिपूर्ण रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, बीच-बीच में
किसी बाहरी व्यक्ति की वजह से समस्या हो सकती है, इसका ध्यान रखें. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी उन्हें मेहनत करनी होगी. अपनी सेहत का भी ध्यान रखें. आपको पेट से जुड़ी समस्याएं या मुंह से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here