साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: तुला, धनु और वृश्चिक में कौन करियर में छू सकता है बुलंदियां? जानें नवरात्रि के 7 दिनों की भविष्यवाणी

0
19

हाइलाइट्स

तुला: नौकरीपेशा लोग अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहेंगे और काफी भागदौड़ भी करेंगे.
वृश्चिक: बिजनेस करने वालों के लिए समय सामान्य रहेगा जबकि नौकरीपेशा लोग काम को एंजॉय करेंगे.
धनु: आप अपनी कार्य कुशलता से अच्छा मुकाम हासिल करेंगे.

October 2023 Weekly Horoscope: अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में तुला, धनु और वृश्चिक से जुड़ी नवरात्रि के 7 दिनों की भविष्यवाणी बता रहे हैं. इसमें आप जान सकते हैं कि इन तीन राशिवालों में से कौन करियर में बुलंदियां छू सकता है. किसे बिजनेस में सफलता मिलेगी और किसे नौकरी में बड़ा मुकाम हासिल होगा. पढ़ें तुला, धनु और वृश्चिक का अक्टूबर के तीसरे सप्ताह का राशिफल.

तुला साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
इस सप्ताह आपको कोई मानसिक तनाव हो सकता है. आप कई बातों को सोचते-सोचते परेशान हो सकते हैं, इसलिए आपको जीवन साथी की सलाह भी माननी चाहिए. उनकी सलाह आपके बहुत काम आएगी और इससे आपको लाभ होगा. बिजनेस के लिए समय अच्छा चल रहा है. अपनी एनर्जी को सही दिशा में लगाएं और कुछ बंद बड़े कामों को फिर से शुरू करने की कोशिश करें. नौकरीपेशा लोग अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहेंगे और काफी भागदौड़ भी करेंगे. आपको परिवार के बुजुर्गों का भी सपोर्ट मिलेगा.

वैवाहिक जीवन के लिए समय तनावपूर्ण हो सकता है. जीवनसाथी से अच्छी बातचीत बनाए रखने की कोशिश करें. लव लाइफ के लिए समय अनुकूलता से भरा रहेगा. आप उन्हें प्रेम विवाह का प्रस्ताव भी दे सकते हैं. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी वे अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान दे पाएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. आपको अपने खानपान का भी ध्यान रखना होगा. यात्रा के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: नवरात्रि में किसी बढ़ेगी धन-संपत्ति? जानें कर्क, सिंह और कन्या की किस्मत का हाल

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में बेवजह के खर्चे परेशान करेंगे. हालांकि, इनकम बढेगी, साथ में खर्चे भी रहेंगे. दोनों चीजें साथ-साथ चलेंगी. फिर भी आप परेशान नहीं होंगे, लेकिन सेहत को लेकर कुछ खर्च ज्यादा हो सकता है. लव लाइफ बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अनुकूल है. आप अपने रिश्ते पर गर्व महसूस करेंगे. विवाहित लोग गृहस्थ जीवन को समझेंगे और जीवनसाथी का साथ देंगे, उनकी किसी खास इच्छा को पूरा करने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: आपके लिए कैसे रहेंगे नवरात्रि के 7 दिन? जानें मेष, वृष और मिथुन का भाग्यफल

बिजनेस करने वालों के लिए समय सामान्य रहेगा जबकि नौकरीपेशा लोग अपने काम को एंजॉय करेंगे. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई पर फोकस करना होगा. इधर उधर की बातों और अपने ऐसे दोस्तों से दूर रहें, जो उन्हें पढ़ाई से दूर कर रहे हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत कुछ कमजोर रहेगी, जिस पर ध्यान देना बेहद जरूरी होगा. इस सप्ताह यात्रा करने से बचना ही अच्छा होगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी इनकम में जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा. बिजनेस में स्थिति अनुकूल रहेगी. आप अपनी कार्य कुशलता से अच्छा मुकाम हासिल करेंगे और कार्यस्थल पर भी अच्छी स्थिति बनेगी, लेकिन अपने बॉस से अच्छा व्यवहार करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. बिजनेस में आपको बहुत सोच-समझकर कदम बढ़ाना होगा. कुछ चुनौतियां आपके सामने आ सकती हैं. पर्सनल लाइफ के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. विवाहितों को गृहस्थ जीवन में कुछ परेशानियां महसूस होंगी. आप अपने काम को ज्यादा समय देंगे और जीवनसाथी को कम. इससे भी समस्या हो सकती है.

लव लाइफ के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. इस समय ज्यादा बहसबाजी या झगड़ा करने से
रिश्ता टूट सकता है. इससे सावधान रहें. स्टूडेंट्स की बात करें तो उन्हें पढ़ाई पर फोकस करने के लिए किसी बाहरी व्यक्ति अर्थात गुरू या मेंटर की जरूरत पड़ेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है. पेट और नाभि से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन अच्छे रहेंगे.

Tags: Astrology, Horoscope

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here