साप्ताहिक राशिफल अक्टूबर 2023: मीनवालों को मिलेगा प्यार तो मकरवाले पा सकते हैं बड़ा पुरस्कार, जानें आखिरी 3 राशियों के 7 दिनों का हाल

0
18

हाइलाइट्स

मकर: आपको किसी अच्छे काम के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है.
कुंभ: सप्ताह की शुरुआत में कोई आर्थिक समस्या आ सकती है, जिससे आप थोड़े परेशान होंगे.
मीन: आप व्यापार में अच्छा काम करेंगे. इस काम का आपको अच्छा प्रॉफिट भी मिलेगा.

October 2023 Weekly Horoscope: अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में मकर राशि के लोगों को कोई बड़ा पुरस्कार मिल सकता है. आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. मीनवालों की लव लाइफ के लिए समय ठीक है. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में कुंभवालों को कोई आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. पढ़ें मकर, कुंभ और मीन का अक्टूबर के तीसरे सप्ताह का राशिफल.

मकर साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए मजबूत रहेगा. नौकरी में पदोन्नति होने और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होने के योग बनेंगे. बस आप अपनी ओर से कोई गलती न करें और कार्यक्षेत्र में किसी से भी झगड़ा करने से बचें. किसी को भी बुरा भला न बोलें, तो सब ठीक रहेगा. आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. मन में आध्यात्मिक और धार्मिक विचारधारा रहेगी. आपको किसी अच्छे काम के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है या सम्मानित किया जा सकता है. बिजनेस के लिए यह समय अच्छा है, लेकिन अपने ऊपर कंट्रोल रखकर काम को आगे बढ़ाएं. किसी से भी व्यर्थ में उलझने की कोशिश न करें.

वैवाहिक जीवन के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. जीवनसाथी से अच्छी ट्यूनिंग रहेगी, जो आपको खुश रखेगी. लव लाइफ के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है. स्टूडेंट्स की बात करें तो उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देना होगा. पढ़ाई में अच्छे नतीजे मिलने में विलंब हो सकता है. सेहत के लिहाज से समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा, इसलिए थोड़ी सावधानी रखें. संक्रामक रोग या फिर रक्त संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं.
यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अति उत्तम है.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में कोई आर्थिक समस्या सामने आ सकती है, जिसकी वजह से आप थोड़े परेशान होंगे, लेकिन उसका हल भी शीघ्र ही निकल आएगा, इसलिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है. नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह माध्यम है. आप अपने काम से कुछ असंतुष्ट हो सकते हैं. बिजनेस करने वाले लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने काम में आगे बढ़ेंगे.

किसी के मान सम्मान को ठेस पहुंचाने से बचें. स्टूडेंट्स की बात करें तो अभी वे अपनी पढ़ाई को लेकर काफी सजग रहेंगे और खूब मेहनत करेंगे. हालांकि आपका ध्यान भी भटकेगा, इसलिए सावधान रहें. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. संतुलित मात्रा में भोजन करें और अच्छा भोजन करें. यात्रा के लिए सप्ताह का मध्य अनुकूल है.

मीन साप्ताहिक राशिफल 2023 अक्टूबर
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करेंगे क्योंकि आपको पता है आपके अंदर क्या कमियां हैं. इससे आप अपने अंदर एक नया बदलाव महसूस करेंगे. सप्ताह के मध्य में आपके अंदर मजबूती आएगी. आप व्यापार में अच्छा काम करेंगे. इस काम का आपको अच्छा प्रॉफिट भी मिलेगा. आपकी इनकम भी बढ़ेगी. लोगों की जुबान पर आपका नाम होगा. इससे आपको बहुत खुशी मिलेगी और आपका कॉन्फिडेंस मजबूत होगा.

यदि आप नौकरी करते हैं, तो आप अपनी नौकरी में पूरा ध्यान देकर काम करेंगे, जिससे आपकी गिनती अच्छे लोगों में होगी. बॉस आपसे प्रभावित होंगे और आपको सपोर्ट करेंगे. पारिवारिक लोगों का सहयोग मिलेगा. वे भी आपके व्यापार को बढ़ाने में सहायता करेंगे. आपकी लव लाइफ भी सामान्य रहेगी. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए समय अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी, इसलिए कोई बड़ी दिक्कत नहीं आएगी. यात्रा के लिए सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा. सप्ताह के अंत में यात्रा न करें.

Tags: Astrology, Horoscope

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here