नवरात्रि में बुध करेंगे तुला राशि में प्रवेश, इनकी चमकेगी किस्मत! अयोध्या के ज्योतिषी से जानें सब

0
16

सर्वेश श्रीवास्तव/अयोध्या: इस बार शारदीय नवरात्रि में कई ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं. इनमें से एक ग्रहों के राजकुमार बुध भी हैं, जो 19 अक्टूबर की रात्रि तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र की राशि में बुध का प्रवेश होगा, जहां मंगल, सूर्य और केतु पहले से विराजमान होंगे. ऐसे में यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालने वाला है.

पंचांग के मुताबिक 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्र की शुरुआत होने वाली है और 19 अक्टूबर को रात्रि 1:30 बजे बुध ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे. बुध तुला राशि में 6 नवंबर तक रहेंगे और फिर उसके बाद वह वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बुध ग्रह के तुला राशि में प्रवेश करने से नवरात्रि के दौरान कई राशियों की मौज रहने वाली है.

खास होगा बुध ग्रह का यह परिवर्तन
अयोध्या की ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि शारदीय नवरात्रि में ग्रहों के युवराज बुध बड़ा परिवर्तन करने वाले हैं. नवरात्रि के पांचवें दिन बुध ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे. बुध के तुला राशि में प्रवेश करने से सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा लेकिन कुछ राशि ऐसी हैं जिन्हें बुध के साथ-साथ जगत जननी का भी आशीर्वाद मिलेगा.

ये हैं वो तीन भाग्यशाली राशियां

कर्क राशि: इस राशि के लिए बुध ग्रह का परिवर्तन खास होने जा रहा है. कर्क राशि के जातकों के लिए यह गोचर महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस दौरान जातकों की आय में वृद्धि होगी. नए साधन प्राप्त होंगे, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लाभ के रास्ते खुलेंगे. घर में आनंद का माहौल रहेगा.

तुला राशि: नवरात्रि में बुध ग्रह के गोचर से तुला राशि के जातक का भाग्य बदल सकता है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, व्यापार में वृद्धि हो सकती है. आसपास पॉजिटिव माहौल रहेगा. वित्तीय मामलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

मकर राशि: इस राशि के जातक के लिए बुध का तुला राशि में प्रवेश करना कई तरह के लाभ का संकेत दे रहा है. व्यापार में वृद्धि होगी, भाग्य का साथ मिलेगा, नई खुशखबरी मिल सकती है, कई तरीके से धन कमाने के मौके मिलेंगे.

(NOTE: इस खबर में दी गई सभी जानकारियां और तथ्य ज्योतिष के आधार पर हैं. NEWS18 LOCAL किसी भी तथ्य की पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Astrology, Ayodhya News, Life18, Local18

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here