आज का राशिफल, 16 अक्टूबर 2023: मेष राशि वाले वाद-विवाद टालें, वृष, मिथुन वाली महिलाओं को मायके से मिलेगी गुड न्यूज

0
20

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 16 October 2023)

आज का दिन गृहस्थ एवं दांपत्यजीवन के लिए बहुत अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजरेगा. वहीं, आप प्रेम का सुखद अनुभव पा सकेंगे. आर्थिक लाभ तथा प्रवास की भी संभावना है. विचारों में उग्रता तथा अधिकार की भावना बढ़ेगी. आपके काम की प्रशंसा भी हो सकती है. वाद-विवाद टालें. वाहन सुख अच्छा रहेगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 16 October 2023)

आज का दिन शुभ फलदायी है. आपका शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सारा दिन आप आनंद और उल्लास में गुजारने वाले हैं. दिन के सभी काम योजनानुसार पूरे होंगे. इनकम की संभावना रहेगी. महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे तथा लाभ होगा. बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कोई अधूरा काम पूरा हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 16 October 2023)

आप तन एवं मन की अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. आज नया काम शुरू करने की योजना बनेगी. हालांकि, आज आप इंतजार करें. वाद-विवाद में मानहानि होने की आशंक है. संतान के काम के पीछे व्यय करना पड़ सकता है. पाचनक्रिया सम्बंधी बीमारियों से पीड़ित रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता भी सताएगी. विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा दिन है. यात्रा-प्रवास के लिए समय अनुकुल नहीं है.

इसे भी पढ़ें: 16 अक्टूबर 2023 का राशिफल: कर्क वालों का धन का व्यय होगा, सिंह, कन्या वाले मीठी वाणी से किसी का दिल जीतेंगे

Aaj Ka Rashifal: मकर, कुंभ राशि वालों को संतान की चिंता सताएगी, मीन राशि वालों का खर्च बढ़ेगा

आज का राशिफल: तुला राशि वालों का आत्मविश्वास बढ़ेगा, वृश्चिक, धनु राशि वालों को धनहानि की आशंका

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here