आज का राशिफल, 10 जनवरी 2024 (धनु) : ऑफिस में हो सकती है फजीहत, इसलिए रहें सतर्क

0
12

Aaj Ka Rashifal- dhanu Rashifal: भारतीय शास्त्रों के अनुसार ज्योतिष विद्या से किसी का भविष्य जाना जा सकता है. इसकी एक खास गणना की जाती है. गणितीय गणना के हिसाब से सभी राशि के जातकों का भविष्यफल निकाला जाता है. यहां आज हम आपके लिए दैनिक राशिफल के बारे में बता रहे हैं.
आज का दिन बुधवार है और अंग्रेजी मास के हिसाब से 10 जनवरी है. तिथि के हिसाब से आज का दिन पौष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आपकी राशि धनु है. धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है लकिन धैर्य से काम लेंगे तो बात बन सकती है. यदि आज अपना दिन सही बनाना चाहते हैं तो यहां विस्तार से आज का दैनिक राशिफल जान सकते हैं.

आज का राशिफल-धनु (Aaj Ka Rashifal-dhanu Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कुछ नये संपर्कों से लाभ होगा. व्यावसायिक प्रगति से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन आप अपने कुछ दैनिक कार्यों में बदलाव करने की सोचेंगे, जिसमें आपको अपने महत्वपूर्ण कार्य पहले निपटाने होंगे, अन्यथा ये आपके लिए सिरदर्द बन सकते हैं. कार्यस्थल पर आपको अपनी पिछली गलतियों के लिए अपने वरिष्ठों से माफ़ी मांगनी पड़ सकती है. शाम के समय आपको परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक उत्सव में भाग लेने का मौका मिलेगा. किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करना आपके लिए मुश्किल होगा.

शुभ रंग : सिल्वर
भाग्यशाली अंक: 12

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here